, , ,

बीकानेर के इन इन लोगो ने खोयी मेहनत की कमाई सोशल ट्रेड के झांसे मैं आकर देखिये

February-03-2017

Expressbharat

आज लाइक्स के नाम पर 37 सौ करोड़ की ठगी करने वाली नोएडा सोशल ट्रेड कंपनी का पर्दाफाश किया है।

 

एसटीएफ ने कंपनी संचालक अनुभव मित्तल और कंपनी के वरिष्ठ दो अफसरों को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीकानेर में वकील, पुलिस, चार्टेड अकाउन्टेट , राजनेता, व्यापारी, इनकम टैक्स कर्मचारी, बैंक अधिकारी, सेल टैक्स कर्मचारी, स्टूडेंट सहित बीकानेर के हजारों लोग इस कम्पनी में रुपए लगा रखे है। कंपनी में काम करने वाले एक व्यक्ति ने नाम नद्धद्ब छापने की शर्त पर बताया कि बीकानेर से लगभग 50 करोड़ रुपए इस कंपनी में लगे हुए है।

 

लाखों रुपए कमाने के लालच में ठगी के हुए शिकार

एक कहावत है कि लालच मनुष्य के लिए अच्छा नहीं होता है। इसके बावजूद भी लोग ठगी के शिकार हो गए। कई सीधे सादे लोग तो इसके फेरे में पड़ हजारों रुपये गवां भी चुके हैं। सोशल ट्रेड कंपनी के दिए गए लालच में पड़कर आज लोग कंगाल की स्थिति में आ गये है।

 

बीकानेर में ठगी के शिकार हुए लोगों ने बताई आपबिति

बीकानेर में सोशल ट्रेड कंपनी द्वारा दिए गए लालच में फंसने वाले लोगों ने एक्सप्रेस भारत को आपबिति बताई। आपबिति में लोगों ने बताया कि बीकानेर में भी कई ऐसे गिरोह सक्रिय है जो सोशल ट्रेड कंपनी से कई लोगों को जोड़ रहे है। एक कॉलेज की अध्यापिका ने आपबिति बताते हुए कहा कि ठग गिरोह के सदस्य ने कॉलेज के हजारों छात्रों को लालच देकर इस कंपनी से जुड़वाया।

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

, ,
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: